सीजीसी लांडरां में फ्रेशर्स पार्टी जशन 2023 का आयोजन किया गया

By Firmediac news Sep 13, 2023
????????????????????????????????????
Spread the love

????????????????????????????????????

खुशबीर सिंह और तान्या मिस्टर और मिस फ्रेशर चुने गए

मोहाली 13 सितंबर (गीता)। सीजीसी लांडरां में नए छात्रांे के स्वागत के लिए फ्रेशर्स बैश ‘जशन 2023’ का आयोजन बहुत धूमधाम से किया गया। इस इवेंट में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा तान्या को मिस फ्रेशर और मैनेजमेंट स्टडीज के छात्र खुशबीर सिंह को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। छात्रों के लिए जशन 2023 में म्यूजिक बैंड परफार्मेंस, सोलो सिंगिंग, फैशन शो, फोक डांस, भांगड़ा, फयूजन डांस और अंत में डीजे पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में सीजीसी लांडरां के प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल, कैंपस डायरेक्टर डॉ पी.एन.रिशिकेषा, और फैकल्टी मेंबर्स थे।
इवेंट की शुरुआत सीजीसी छात्रों के संगीत बैंड की मनमोहक प्रस्तुति के साथ हुई, जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद वेस्टर्न, इंटरनेशनल फयूजन और बालीवुड फार्मेट में परफार्मेंस हुई। चंद्रयान मिशन की कहानी पर एक दिलचस्प नाटक, जो आपके सपनों को कभी ना छोड़ने के संदेश पर आधारित था, को बखूभी दर्शाया गया। इसके बाद भांगड़ा परफार्मेंस ने तो जशन 2023 के माहौल पर चार चांद लगाा दिए। सभी स्ट्रीम्स के फ्रेशर्स का उत्साह देखते ही बन रहा था।
मिस और मिस्टर फ्रेशर प्रतियोगिता को तीन राउंड्स में बांटा गया जिसमें रैंप वॉक, सेल्फ इंट्रोडक्शन, क्विज राउंड और अंत में प्रशन उत्तर राउंड शामिल थे। प्रतिभागियों का मूल्यांकन उनके इंटलेक्चुअल स्किल्स, आत्मविश्वास और प्रेजेंटेशन स्टिाइल के आधार पर किया गया। जजिंग पैनल में मेकअप आर्टिस्ट रहमल बराड़, सिंगर और मॉडल मन्ना वाराइच और एक्टेªस एंड मॉडल लव गिल थे। मिस फ्रेशर चुनी गई तान्या और मिस्टर फ्रेशर चुने गए खुशबीर सिंह के अलावा रनर अप ट्राफी प्रभजोत कौर और आदित्य प्रताप सिंह को मिली। नवजोत ने मिस्टर फोटोजेनिक 2023 का खिताब जीता और जानवी ने मिस फोटोजेनिक का खिताब अपने नाम किया। विनर्स को ट्राफी और सर्टिफिकेट्स से सम्मानित किया गया।
सीजीसी लांडरां के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू तथा प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने नए छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें अपने हर काम में अपना सर्वश्रेश्ठ देने और शानदार करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। सीजीसी लांडरां में फ्रेशर्स पार्टी जशन 2023 का आयोजन किया गया
खुशबीर सिंह और तान्या मिस्टर और मिस फ्रेशर चुने गए
सीजीसी लांडरां में नए छात्रांे के स्वागत के लिए फ्रेशर्स बैश ‘जशन 2023’ का आयोजन बहुत धूमधाम से किया गया। इस इवेंट में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा तान्या को मिस फ्रेशर और मैनेजमेंट स्टडीज के छात्र खुशबीर सिंह को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। छात्रों के लिए जशन 2023 में म्यूजिक बैंड परफार्मेंस, सोलो सिंगिंग, फैशन शो, फोक डांस, भांगड़ा, फयूजन डांस और अंत में डीजे पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में सीजीसी लांडरां के प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल, कैंपस डायरेक्टर डॉ पी.एन.रिशिकेषा, और फैकल्टी मेंबर्स थे। इवेंट की शुरुआत सीजीसी छात्रों के संगीत बैंड की मनमोहक प्रस्तुति के साथ हुई, जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद वेस्टर्न, इंटरनेशनल फयूजन और बालीवुड फार्मेट में परफार्मेंस हुई। चंद्रयान मिशन की कहानी पर एक दिलचस्प नाटक, जो आपके सपनों को कभी ना छोड़ने के संदेश पर आधारित था, को बखूभी दर्शाया गया। इसके बाद भांगड़ा परफार्मेंस ने तो जशन 2023 के माहौल पर चार चांद लगाा दिए। सभी स्ट्रीम्स के फ्रेशर्स का उत्साह देखते ही बन रहा था।
मिस और मिस्टर फ्रेशर प्रतियोगिता को तीन राउंड्स में बांटा गया जिसमें रैंप वॉक, सेल्फ इंट्रोडक्शन, क्विज राउंड और अंत में प्रशन उत्तर राउंड शामिल थे। प्रतिभागियों का मूल्यांकन उनके इंटलेक्चुअल स्किल्स, आत्मविश्वास और प्रेजेंटेशन स्टिाइल के आधार पर किया गया। जजिंग पैनल में मेकअप आर्टिस्ट रहमल बराड़, सिंगर और मॉडल मन्ना वाराइच और एक्टेªस एंड मॉडल लव गिल थे। मिस फ्रेशर चुनी गई तान्या और मिस्टर फ्रेशर चुने गए खुशबीर सिंह के अलावा रनर अप ट्राफी प्रभजोत कौर और आदित्य प्रताप सिंह को मिली। नवजोत ने मिस्टर फोटोजेनिक 2023 का खिताब जीता और जानवी ने मिस फोटोजेनिक का खिताब अपने नाम किया। विनर्स को ट्राफी और सर्टिफिकेट्स से सम्मानित किया गया। सीजीसी लांडरां के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू तथा प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने नए छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें अपने हर काम में अपना सर्वश्रेश्ठ देने और शानदार करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *