सीपी 67 ने ट्राइसिटी में उत्सवी ब्लैक फ्राइडे सेल के साथ क्रिसमस सीजन की शुरुआत की प्रीमियम ब्रांडों पर 70 प्रतिशत तक की छूट के साथ त्योहारी खुशियां लाते हुए, सीपी67 ने ट्राइसिटी ग्राहकों को अपनी पहली ब्लैक फ्राइडे सेल के लिए आमंत्रित किया

By Firmediac news Nov 26, 2023
Spread the love

 

मोहाली 26 नवंबर (गीता)। ट्राइसिटी के प्रमुख शॉपिंग डेस्टिनेशन सीपी67 मॉल ने आज अपने पहले ब्लैक फ्राइडे सेल के आयोजन की घोषणा की, जो खरीदारों को प्रीमियम ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 70 प्रतिशत तक की अपराजेय छूट प्रदान करता है।
क्रिसमस की छुट्टियों के सीजन को आधिकारिक तौर पर शुरू करने के लिए समझदार खरीदारों को आमंत्रित करते हुए, सीपी67 की ब्लैक फ्राइडे सेल ने फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकोर, सौंदर्य और सहित विभिन्न श्रेणियों में शीर्ष स्तरीय ब्रांडों के चयन से आश्चर्यजनकध्रोमांचकध्अविश्वसनीय ऑफर की एक श्रृंखला तैयार की है। बहुत अधिक। होमलैंड ग्रुप के सीईओ उमंग जिंदल ने कहा, हम अपने ग्राहकों को एक विशेष खरीदारी अनुभव प्रदान करने और ट्राइसिटी निवासियों के लिए त्योहारी खुशियाँ फैलाने के लिए उत्साहित हैं। इस ब्लैक फ्राइडे, सीपी67 मॉल उन लोगों के लिए अंतिम गंतव्य होगा जो अद्वितीय सौदे, असीमित मनोरंजन और शानदार खरीदारी अनुभव चाहते हैं। सीपी67 मॉल की ब्लैक फ्राइडे सेल में फैशन और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक की छूट, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स पर विशेष छूट, अनूठे दामों पर होम डेकोर और लाइफस्टाइल उत्पाद और विशेष ब्लैक फ्राइडे ऑफर के साथ सौंदर्य और कल्याण उत्पाद शामिल हैं।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *