सीपी67 मॉल में मदर्स डे एक्स्ट्रावेगैंजा सेलिब्रेशन का शानदार अंत सप्ताह भर चलने वाले समारोह को एक शानदार सफलता बनाने में भाग लेने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया

By Firmediac news May 13, 2024
Spread the love

मोहाली 13 मई ( गीता ) । सीपी67 मॉल के सप्ताह भर चलने वाले मदर्स डे समारोह के समापन पर एक शानदार म्यूजिकल इवनिंग और फैशन वॉक के बीच अपने बच्चों के साथ माताओं का जुड़ाव रहा। खरीदारी, मनोरंजन और पारिवारिक समारोहों के लिए ट्राईसिटी के प्रमुख गंतव्य के रूप में, मोहाली के सीपी67 मॉल में सबसे अधिक होने वाले और वास्तव में दिल को छू लेने वाले मदर्स डे समारोह का हिस्सा बनने के लिए बड़ी संख्या में परिवार मॉल में आते हैं। जैसे ही लाइव म्यूजिकल बैंड ने एक के बाद एक हिट किया, जनता को वास्तव में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला दृश्य बनाने के लिए गाते और झूमते हुए देखा जा सकता था। मातृत्व का जश्न मनाते हुए, परिवारों को गीत समर्पण का अनुरोध करके अपनी माताओं को लाड़-प्यार करते देखा जा सकता था, जिसे लाइव बैंड समायोजित करके खुश था। साथ ही, कई हैंडबैग संकेत देते हैं कि माताओं को अद्भुत उपहारों के साथ लाड़-प्यार किया गया था, अद्भुत संग्रह के सौजन्य से और सीपी67 पर सभी ब्रांडों में उपलब्ध ऑफर।
उमंग जिंदल, सी. ई. ओ., होमलैंड ग्रुप, सी. पी. 67 मॉल, मोहाली-यूनिटी होमलैंड की एक परियोजना, ने सप्ताह भर चलने वाले समारोह को एक शानदार सफलता बनाने में भाग लेने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। जिंदल ने कहा, मातृ दिवस उन उल्लेखनीय महिलाओं को सम्मानित करने का समय है जिन्होंने अपने असीम प्रेम और मार्गदर्शन से हमारे जीवन को आकार दिया है। हम परिवारों को एक साथ आने और अपनी माताओं के साथ प्यारी यादें बनाने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं। माताओं को सम्मानित करने वाले सीपी67 के सप्ताह भर चलने वाले उत्सव में दिल को छू लेने वाली और आकर्षक गतिविधियों की एक श्रृंखला शामिल थी जो आज मातृ दिवस, 12 मई को समाप्त हुई। उत्सव की शुरुआत 8 मई को एक आकर्षक श्फूलों की व्यवस्थाश् कार्यशाला के साथ हुई, जिसके बाद क्रमशः 9 और 10 मई को रचनात्मक श्डेजर्ट जार बनानेश् और श्गिफ्ट रैपिंगश् कार्यशालाएं आयोजित की गईं। 11 मई को, मॉल ने एक बहुप्रतीक्षित मेक-अप मास्टरक्लास की मेजबानी की, जिसमें सेलिब्रिटी मेक-अप कलाकार शुभदीप कौर थीं। प्रतिभागियों को अपनी माताओं को लाड़-प्यार करने के लिए अंदरूनी युक्तियां और तरकीबें सीखने का अवसर मिला, जिससे उत्सव में ग्लैमर का स्पर्श जुड़ गया। 12 मई को, मॉल ने फैशन वॉक का आयोजन किया, जहाँ प्रभावशाली लोग अपनी माताओं के साथ रनवे पर उतरे, जिससे उपस्थित सभी लोगों के लिए एक शानदार और यादगार अनुभव बना। फैशन वॉक के साथ-साथ, लाइव बैंड प्रदर्शन ने वास्तव में एक मनमोहक शाम सुनिश्चित की। मॉल ने मेहमानों को मानार्थ नाखून कला भी प्रदान की और एक अनूठा डी. आई. वाई. गुलदस्ता स्टेशन प्रदान किया जहाँ मेहमानों ने अपने स्नेह के प्रतीक के रूप में अपनी माताओं को उपहार में देने के लिए शानदार फूलों की व्यवस्था की। सप्ताह भर चलने वाले समारोहों के दौरान, आगंतुकों ने अद्भुत खरीदारी सौदों और मॉल के विस्तृत फूड कोर्ट में एक रमणीय भोजन अनुभव का भी आनंद लिया क्योंकि सीपी67 का मातृ दिवस समारोह ट्राईसिटी के निवासियों के लिए वास्तव में यादगार साबित हुआ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *