सूफियाना पंजाबी सिंगर कौर गिल का गाना चूड़ा रिलीज हुआ हमारा मुख्य उद्देश्य प्रतिभाशाली और उभरते गायकों को आगे लाना हैः निर्माता प्रीतपाल सिंह

By Firmediac news Nov 15, 2023
Spread the love

 

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 15 नवंबर। उभरती गायिका कौर गिल का पहला गाना चूड़ा बुधवार को मोहाली प्रेस क्लब में जारी किया गया, जो पंजाबी विरासत, संस्कृति और सूफी गायन को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।
पंजाबी यू.के. रिकॉर्ड्स के बैनर तले आज यहां मोहाली प्रेस क्लब में इस गाने को रिलीज करते हुए कंपनी के मालिक और निर्माता प्रीतपाल सिंह ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य नई पीढ़ी को आगे लाना हैै। उन्होंने कहा कि जिन प्रतिभाशाली और उभरते गायकों को आर्थिक तंगी और अन्य कारणों से आगे आने का मौका नहीं मिलता, हम उनका दामन थाम कर उन्हें बेहतर भविष्य देना चाहते हैैं। उन्होंने बताया कि इस गाने का म्यूजिक विनोद राठी देसी हेके ने दिया है और गाने की वीडियोग्राफी मंजीत थिंड फिल्म्स ने की है, जबकि गाने को मॉडल विक चीमा और मुगुधा अहलूवालिया पर फिल्माया गया हैै।
इस मौके पर गीतकार और गायिका कौर गिल ने कहा कि चूड़ा पहनना हर लड़की का सपना होता है और इसी मकसद से मैंने इस गाने को चुना हैै। उन्होंने कहा कि वह एक गरीब परिवार की बेटी हैं और निर्माता प्रीतपाल सिंह मेरे लिए भगवान बन गए हैं, जिन्होंने मुझे पंजाबी संस्कृति की सेवा करने का मौका दिया है। इसके लिए मैं सदैव उनका ऋणी रहूँगीं। कौर गिल ने आगे कहा कि उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था, लेकिन गरीबी के कारण उन्हें आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलौ। वह कहती हैं कि गायकी के साथ-साथ उन्हें सूफियाना गायकी का भी शौक हो गया, जिसके लिए वह खूब रियाज भी करती हैं। उन्होंने युवा और उभरते गायक से अपील की कि वे मेहनत करना न छोड़ें, भगवान एक दिन आपकी मेहनत का फल जरूर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यह चूड़ा गाना आने वाले दिनों में प्री-वेडिंग प्रोग्राम की शोभा भी बढ़ाएगौ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *