सोमानी सेरेमिक्स ने मोहाली में खोला अपना ‘‘ग्राण्डे” स्टोर

By Firmediac news Sep 4, 2023
Spread the love

मोहाली 4 सितंबर (गीता)। सेरेमिक टाईल्स में दुनिया के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक सोमानी सेरेमिक्स लिमिटेड ने मोहाली-पंजाब में अपने सोमानी ग्राण्डे शोरूम का उद्घाटन किया, जिसका प्रबन्धन और संचालन निर्माणघर ट्रेडर्स प्रा. लिमिटेड द्वारा किया जाएगा।
सोमानी के टाइल्स बिजनेस के सीईओ अमित सहाय, अभिषेक सोमानी (एमडी एवं सीईओ, सोमानी सेरेमिक्स लिमिटेड) के साथ लॉन्च में शामिल हुए। उद्घाटन के अवसर पर अभिषेक सोमानी, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एक्जक्टिव ऑफिसर- सोमानी सेरेमिक्स लिमिटेड ने कहा ‘‘सोमानी पिछले पांच दशकों से डिजाइन और इनोवेशन में अग्रणी रहा है। हम लगातार नए एक्सक्लूसिव स्टोर्स के साथ उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं। मोहाली में हमारे ग्राण्डे शोरूम में उपभोक्ता प्रोडक्ट्स को देखकर, सीधे अनुभव कर अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे। हमें खुशी है कि हम मोहाली के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह प्रीमियम पेशकश लेकर आए हैं।

सालाना 75 मिलियन वर्गमीटर की निर्माण क्षमता तथा 6 महाद्वीपों के 80 से अधिक देशों को निर्यात के साथ सोमानी के देश भर में 500 से अधिक एक्सक्लूसिव आउटलेट्स और 15,000 से अधिक डीलर एवं सब-डीलर हैं। मोहाली में नए खोले गए इस आउटलेट में सोमानी के प्रीमियम कलेक्शन की व्यापक रेंज उपलब्ध होगी। 800 वर्गफीट क्षेत्रफल में फैला यह स्टोर मोहाली में सोमानी की स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएगा। स्टोर में विभिन्न कैटेगरीज में वॉल और फ्लोर टाइलों की विविध रेंज भी मौजूद होगी। इसके अलावा सोमानी के टॉप-टियर सैनिटरी वेयर एवं बाथ फिटिंग्स का व्यापक कलेक्शन भी यहां उपलब्ध होगा।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *