स्नातन धर्म के कार्यक्रम में पहुंचना अपने आप को खुद किश्मत समझता हूंः विधायक कुलवंत सिंह हिन्दुस्तान सभी धर्मो का एक बेमिसाल गठजोड, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों को दी कार्यक्रम की मुबारकवाद हरे कृष्ण हरे मुरारी, हे नाथ नारायण बासुदेवा के स्वरों से गूंज उठा पूरा पंडाल

By Firmediac news Oct 6, 2023
Spread the love

स्नातन धर्म के कार्यक्रम में पहुंचना अपने आप को खुद किश्मत समझता हूंः विधायक कुलवंत सिंह
हिन्दुस्तान सभी धर्मो का एक बेमिसाल गठजोड, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों को दी कार्यक्रम की मुबारकवाद
हरे कृष्ण हरे मुरारी, हे नाथ नारायण बासुदेवा के स्वरों से गूंज उठा पूरा पंडाल

Firmedia C News Channel Team 

 

मोहाली 6 अक्तूबर (गीता)। हिन्दुस्तान सभी धर्मो का एक बेमिसाल गठजोड है और आज सनातन धर्म के कार्यक्रम में पहुंच कर मैं अपने आप को बहुत खुद किश्मत समझता हूं और पंजाब के बेहतरी के लिए कामना करना करता है । उपरोक्त विचार मोहाली के विधायक और इमानदार छवि वाले नामी बिल्डर एैंड प्रोमोटर कुलवंत सिंह ने श्री सनातन धर्म मंदिर फेस-4 मोहाली में पिछले पांच दिनों से चल रही श्रीमद भागवत कथा में शिरकत करने के लिए पहुंचे और नतमस्तक होने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में व्यक्त किए । इस दौरान उनके साथ आप आगू अकविंदर सिंह गौसल, पूर्व पार्षद आरपी शर्मा, जसपाल सिंह बिल्ला मटौर, पूर्व पार्षद गुरमुख सिंह सोहल,आप आगू संजीव वशिष्ट सहित अन्य मंदिर के पदाधिकारी एवम समाज सेवियों ने हिस्सा लिया । इस मौके कथा व्यास श्री नंगली दरबार के स्वामी सुरेश्वरानंद पुरी एक ओर जहां सभी विधायक कुलवंत सिंह को सम्मानित किया, वहीं उनको मोहाली शहर के बेहतरी के लिए बढिया कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया।
जबकि इससे पहले श्री सनातन धर्म मंदिर, फेस 4 मोहाली से प्रधान देसराज गुप्ता, जे.पी.अग्रवाल, आर.के.कालिया, राज कुमार शर्मा, एम.पी.सूद, सतीश पीपट, अंशुल बांसल, महिला संकीर्तन मंडल अध्यक्ष पुष्पा शर्मा, इंदिरा गर्ग, दिनेश चंदन, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य पंजाब एवम पूर्व पार्षद अशोक झा,राकेश गुप्ता,राकेश बंसल और गौतम जैन, बॉबी शर्मा, ने आए हुए गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया । इस मौके कार्यक्रम में पहुंचे गणमान्य व्यक्तियों ने मंदिर कमेटी पदाधिकारियों के कार्यो की सराहना की और उनका हौंसला भी बढाया । मंदिर अध्यक्ष देसराज गुप्ता एवम उनकी समूची टीम, मंदिर के समस्त पुजारीगण, मुख्य पुजारी पंडित लक्की शर्मा विद टीम ने बताया कि मंदिर में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है और कथा के समापन से पहले महा आरती और उसके बाद अटूट भंडारे का आयोजन रोजाना किया जा रहा है जिसमें भारी संख्या में श्रद्वालु पहुंच रहे हैं । उन्होंने बताया कि प्रतिदिन सांय 3.30 बजे से 7.30 बजे तक श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *