स्मॉल वंडर्स स्कूल ने मनाया अपना वार्षिक दिवस

By Firmediac news Nov 4, 2023
Spread the love

मोहाली 4 नवंबर (गीता)। स्मॉल वंडर्स स्कूल, मोहाली के स्टूडेंट्स ने अपने वार्षिक दिवस के अवसर पर म्यूजिकल ‘फैंटमसागोरिया द टून्स एट वंडरलैंड’ प्रस्तुत किया जो कल्पना, आशाओं और सपनों (इमेजिनेशन, होप्स एंड ड्रीम्स) के थीम पर आधारित है। स्टूडेंट्स ने अपने म्यूजिकल स्किट्स के माध्यम से दर्शकों को परियों की दुनिया, वीरता और जादू के युग में ले गए। प्रस्तुत किए गए शॉर्ट म्यूजिकल्स दिल से युवाओं को समर्पित थे। साथ ही उन लोगों को भी जो अभी भी सितारों को पसंद करते हैं, उन लोगों को जो विश्वास की अच्छी लड़ाई लड़ने का साहस रखते हैं और उन लोगों को जो मानते हैं कि अंधेरे के बाद हमेशा प्रकाश होता है।
इस अवसर पर, हरदीप नामा, प्रिंसिपल, स्मॉल वंडर्स ने कहा कि ‘‘स्मॉल वंडर्स में हमने हमेशा प्रत्येक बच्चे की सहभागिता पर जोर देने के साथ अपने स्टूडेंट्स को लाइफ स्किल्स से लैस करने का प्रयास किया है। इस तरह की पहल और अवसर प्रत्येक बच्चे की विचारधारा, प्रतिभा को व्यापक बनाते हैं, उनके आत्म-सम्मान को बढ़ाते हैं, आत्मविश्वास का निर्माण करते हैं और उनके समग्र व्यक्तित्व को आकार देते हैं , स्मॉल वंडर्स स्कूल, मोहाली के नन्हे बच्चों ने अपने स्कूल परिसर में म्यूजिकल ‘‘फैंटास्मागोरिया द टून्स एट वंडरलैंड’ पेश करते हुए वार्षिक दिवस मनाया।

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *