होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने मोहाली में मोटरसाइकिल-शाइन 100 लॉन्च की

By Firmediac news Jul 4, 2023
Spread the love

 

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने मोहाली में मोटरसाइकिल-शाइन 100 लॉन्च की
प्रबंधक बोले बाइक लांचिंग के मौके पर ही डिमांड बढी

मोहाली 4 जुलाई Geeta mohali  । आम जनता के लिए यातायात के साधनों में नए प्रतिमान स्थापित करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने आज मोहाली में सबसे किफायती और ईंधन की बचत करने वाली मोटरसाइकिल-शाइन 100 लॉन्च की।
इस दौरान लाॅचिंग के मौके पर फेस-5 स्थित बतरा होंडा के मालिक अक्षित बतरा ने जानकारी देते हुए 100सीसी की बेसिक मास कम्यूटर श्रेणी में अब अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए, होंडा के ब्रैंड शाइन का 125 सीसी मोटरसाइकिल की श्रेणी में निर्विवाद नेतृत्व, विश्वसनीयता और आधुनिक तकनीक का प्रमाण है, जो कंपनी उपभोक्ताओं को पेश करती है। कंपनी ने अपनी विश्वसनीयता को बढ़ाते हुए 12 पेटेंट ऐप्लिकेशंस के साथ शाइन 100 को विकसित किया है।
उन्होंने कहा कि शाइन 100 में ऑल-न्यू 100सीसी ओबीडी2 के अनुकूल पीजीएम-एफआई इंजन है, जिसकी इनहैंस्ड स्मार्ट पावर (ईएसपी) से पावर और बढ़ती है। यह सहज और सुविधाजनक इको फ्रेंडली इंजन के साथ घर्षण को कम कर और प्रभावी दहन को अधिकतम सीमा पर ले जाकर ऊर्जा के उत्पादन को अनुकूल बनाती है। यह नया 100 सीसी का इंजन हल्के वजन का है, जो नए-नए फीचर्स के साथ काफी प्रभावी है। इसमें यूजर्स को आदर्श परफॉर्मेंस के साथ उन्नत गतिशीलता मिलती है। यह मोटरसाइकिल अपनी श्रेणी में बेहतरीन माइलेज ऑफर करती है, जिससे उपभोक्ताओं को शानदार मोटरसाइकिल की सवारी करने का अनुभव होता है। फ्यूल टैंक के बाहर फिट किया गया एक्सर्टनल फ्यूल पंप इसके रखरखाव के खर्च और समय को कम करता है क्योंकि यहां तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। उन्होंने बताया कि इसकी लंबी और आरामदायक सीट बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति को लंबी दूरी सहजता और सुगमता से तय करने की सुविधा उपलब्ध कराती है। चाहे आप अपने परिवार के साथ सफर कर रहे हों या किसी काम से जा रहे हों, शाइन 100 मोटरसाइकिल पर बैठने का तरीका आपको अपनी यात्रा में बेमिसाल सुविधा और आराम प्रदान करता है। इस मोटरसाइकिल पर रोजाना किए गए सफर के दौरान आपको कोई थकान नहीं होती। शाइन 100 मोटरसाइकिल में अनोखे ढंग से डिजाइन किया गया टैंक मिलता है। इसमें पैरों को खोलने के लिए नैरो एंगल प्रदान किया गया है, जो मोटरसाइकिल सवार के घुटनों पर अच्छी पकड़ बनाता है।

मोटरसाइकिल की राइडिंग पोजीशन को पूरे परिवार की आरामदायक सवारी और सामान को आराम से लाने ले जाने के हिसाब से डिजाइन किया गया है।
बतरा ने बताया कि हल्के वजन का स्थायी और ठोस स्टील फ्रेम वाहन के वजन को कम से कम रखने में योगदान देता है। इससे काफी सुविधाजनक और आरामदायक ढंग से मोटरसाइकिल चलाने का अहसास होता है। इसकी गतिशीलता बेजोड़ है। अलग-अलग सड़कों की स्थिति को देखते हुए स्थायी और ठोस फ्रेम बेहद परफेक्टत है। यह वजनदार सामान को ढोने में काफी मदद करता है। 1.9 मीटर के छोटे घुमावदार घेरे के साथ संकरी सड़कों पर इस बाइक को हैंडल करना काफी आसान हो जाता है। इसकी बेहतरीन ग्रेडेबिलिटी शाइन 100 को भारी वजन के साथ भी ऊंचाई पर आसानी से चढ़ने की इजाजत देती है। भारतीयों की पसंदीदा बाइक शाइन 125 के बेहतरीन और सुरुचिपूर्ण डिजाइन से प्रेरित होकर बनाई गई शाइन 100 बाइक की ओवरऑल ग्राफिक थीम इस मोटरसाइकिल को और भी शानदार बनाती है। इसका आकर्षक फ्रंट काउल, ऑल ब्लैक अलॉय व्हील्स, प्रैक्टिकल एल्यूमिनियम ग्रैब रेल, बोल्ड टेल लैंप और इसका सबसे अलग स्लीक डिस्टिंग्वि”ड मफलर मोटरसाइकिल की सहज स्टाइल में चार-चांद लगाता है। एचएमएसआई स्पेशल 10 साल का स्पेशल वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रहा है। शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड के साथ 7 साल की वैकल्पिक बढ़ाई गई वारंटी) मिलती है।
बाक्स
स्पेशल शुरूआती फाइनेंस ऑफर
अक्षित बतरा ने बताया कि शाइन 100 के लिए कंपनी ने विशेष नई फाइनेंस स्कीम “100 पे 100” की शुरुआत की है, जहां उपभोक्ताओं को मोटरसाइकिल को फाइनेंस कराने के लिए इंडस्ट्री द्वारा बेहतरीन विकल्प दिए जाते हैं। इस ऑफर के साथ उपभोक्ता जीरो डॉक्युमेंटेंशन चार्ज, नो एडवांस ईएमआई और केवल 1 रुपये की प्रोसेसिंग फीस जैसे बेनेफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। शाइन 100 मोटरसाइकिल 5 रंगों के विकल्प में उपलब्ध होगी। इसमें रेड स्ट्राइप्सक के साथ ब्लैसक, ब्लूक स्ट्रा इप्स के साथ ब्लै1क, ग्रीन स्ट्रा इप्सल के साथ ब्लैधक, गोल्डे स्ट्रा इप्स के साथ ब्लैाक और ग्रे स्ट्रा इप्स के साथ ब्लै क शामिल हैं। ऑल-न्यू शाइन 100 को 64,900 रुपये (एक्सशोरूम प्राइज) की विशेष शुरुआती कीमत पर मोहाली में लॉन्च की गई है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *