भाई की हैवानियत: बहन का सिर धड़ से अलग किया, फिर हाथ में लेके सड़कों पर घूमा, पुलिस के भी होश उड़े

Barabanki Brother Cuted Sister HeadBarabanki Brother Cuted Sister Head
Spread the love

Barabanki Brother Cuted Sister Head: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने दहलाकर रख दिया है. इस प्रकार की घटना के बारे में शायद आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, यहाँ एक भाई ने अपनी सगी बहन का सिर दातर से काटकर धड़ से अलग कर दिया। भाई की हैवानियत यहीं तक नहीं रुकी. वह बहन का कटा हुआ सिर लेके सड़कों पर भी घूमा. फिलहाल, इस शैतान भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की बनती कार्रवाई को अंजाम दे रही है। आरोपी की पहचान रियाज के रूप में हुई है।

कटे सिर टपक रहा था खून, वो घूमता रहा

रियाज ने बहन के कटे हुए सिर को बालों से पकड़ रखा था और हाथ में लेकर अपने इलाके की सड़कों पर घूमता रहा। लोग सड़कों से निकल रहे थे और रियाज बेझिझक-बेखौफ और बेशर्म होकर बहन का सिर लिए आगे चलता जा रहा था। कटे हुए सिर में बहन का चेहरा खून से लथपथ था और उससे खून रिस-रिसकर टपक रहा था। रियाज एक हाथ में बहन का सिर तो एक हाथ में वो दातर भी लिए था जिससे उसने बहन का सिर काटा।

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था

मिली जानकारी के अनुसार, दिल दहलाने वाली यह पूरी घटना प्रेम प्रसंग के चलते घटी है। बताया जा रहा है कि, रियाज की बहन का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन रियाज को अपनी बहन का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग में रहना पसंद नहीं आया। इसे लेकर रियाज की नाराजगी बहन के प्रति लगातार बढ़ती जा रही थी। और आज रियाज की नाराजगी ने उसे हैवान बना दिया। बताते हैं कि, रियाज ने जिस वक्त बहन का सिर काटा और मौत दी। उसके पहले दोनों के बीच मामूली कहासुनी भी हुई और इस बीच रियाज ने बहन को खौफनाक तरीके से खत्म कर दिया।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *