सावधान! चंडीगढ़ में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का खेल उजागर: लोगों के 2 करोड़ से ज्यादा गए, ठगों ने ऑफिस भी खोल रखा था

Chandigarh Police Arrested Two FraudersChandigarh Police Arrested Two Frauders
Spread the love

Chandigarh Police Arrested Two Frauders: चंडीगढ़ पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है. जो लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ठगी कर रहा था. साइबर सेल ने गैंग के दो आरोपी पकड़े हैं. गिरफ्त में आए ये दोनों आरोपी पंजाब के जिला जालंधर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड हासिल की है। इस दौरान पुलिस इनसे अहम पूछताक्ष करेगी और इनके छिपे हुए और राज इनसे उगलवाएगी।

सेक्टर-34 में खोला रखा था ऑफिस, 2 करोड़ से ज्यादा की ठगी की

चंडीगढ़ पुलिस के एसपी केतन बंसल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि, गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों ने जालंधर से आकर चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में इमीग्रेशन कंसलटेंट के नाम से ऑफिस खोल रखा था और लोगों को विदेश भेजने के नाम ठगी किए जा रहे थे। बताया जाता है कि, करीब 15 शिकायतकर्ताओं से दोनों ने 2 करोड, 27 लाख 11 हजार रुपए की धोखाधड़ी की। इसके अलावा आरोपियों ने मामले में शिकायतकर्ताओं के पासपोर्ट भी जला दिए।

बतादें कि, चंडीगढ़ पुलिस आएदिन ठगों को दबोचती है और उनका पर्दाफाश करती है. विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाले इस गैंग को पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है.

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *