हरियाणा में नाबालिग खिलाड़ी का रेप; कोच और उसके दोस्त ने बारी-बारी से मिटाई हवस, फर्नीचर शोरूम में की ये घिनौनी वारदात

Jind Minor Girl Player RapeJind Minor Girl Player Rape
Spread the love

Jind Minor Girl Player Rape: हरियाणा के जींद जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां करीब 14 साल की एक नाबालिग लड़की का रेप किया गया। लड़की एक खिलाड़ी है और उसके कोच ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। कोच ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर लड़की का रेप किया। पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के पिता ने बताया कि, बेटी को रेप के दौरान जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने रेप, पोक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच जारी है।

खेल के बहाने नरवाना ले गया

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता जुलानी स्थित एक स्पोर्ट्स एकेडमी में कृष्ण नाम के कोच से खेल की कोचिंग ले रही थी। जहां कृष्ण नाम का यह कोच पीड़िता को खेल के बहाने नरवाना ले गया और यहां एक फर्नीचर शोरूम में ले आया। यहां कोच कृष्ण के साथ उसका एक और साथी भी था। फर्नीचर शोरूम में दोनों ने पीड़िता का बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान फर्नीचर शोरूम का मालिक रोकने-टोकने की बजाय बाहर रहकर पहरा दे रहा था। दोनों अंदर रेप करते रहे।

रेप के बाद वापिस एकेडमी ले आया कोच

बताया जाता है कि, नरवाना में फर्नीचर शोरूम के अंदर अपने साथ के साथ मिलकर रेप करने के बाद कोच कृष्ण पीड़िता को वापिस एकेडमी ले आया औ यहां लाकर छोड़ दिया। इस दौरान कोच ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि, पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और उसने घर आकर कृष्ण कोच और उसके साथी की घिनौनी करतूत के बारे में सब बता दिया। जिसे सुनकर घर वालों के होश उड़ गए। इसके बाद घर वालों ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *