बहुत जल्द एक साथ नजर आएंगे एक्टर योगराज सिंह जी एवम विक्टर जोनडायरेक्टर गगी सिंह जी द्वारा तैयार किया गया इंटरनेशनल एड शूट

By Firmediac news May 25, 2023
Spread the love

मोहाली 25 मई। हाल ही एक बहुत ही जानी मानी इंटरनेशनल कम्पनी का एड शूट मोहाली जिले के अधीने वाले इलाके में किया गया, जिसमे जाने माने एक्टर योगराज सिंह एवम विक्टर जोन ने विशेष भूमिका निभाई है।
गौरतलब है कि योगराज सिंह एक बहुत ही जाने माने भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी-अभिनेता हैं। वे भारत के आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता हैं। जबकि विक्टर जॉन एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी संगीत और फिल्म उद्योग में काम करते हैं। इस एड फिल्म को डायरेक्ट किया है बहुत ही जाने माने डायरेक्टर गग्गी सिंह ने , इसके डीओपी सुनील, इसके प्रोड्यूसर एवम राइटर जैवी सिंह , असिस्टेंट डायरेक्टर रेनबो लेडीज क्लब की उपप्रधान ज्योति सहगल हंै।

असिस्टेंट डायरेक्टर रेनबो लेडीज क्लब की उपप्रधान ज्योति सहगल ने बताया कि डायरेक्टर गगी सिंह बहुत ही जाने माने डायरेक्टर हैं जो 20 साल से विडियोज बना रहे है वह पंजाब के पहले ऐसे वीडियो डॉयरेक्टर हैं जो पंजाब में पारिवारिक वीडियो बनाते हंै और पंजाब की सभी रीति रिवाजों को वीडियो के जरिए दर्शाते हैं। ज्योति सहगल ने बताया की आशा करते है कि आप सब इस वीडियो को बहुत पसंद करेंगे और अपना खूब सारा प्यार देगे। उन्होंने बताया कि वह भी पिछले 6 सालो से कास्टिंग डायरेक्टर एवम असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रहे हैं और बहुत ही विखायती अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। जिन प्रतिभावान लोगों में हुनर है परन्तु उनके पास सामने आने के लिए किसी तरह का मंच नहीं है। ज्योति इस तरह के बच्चांे एवम महिलाओं को मौका देती हैं। उन्होंने अभि तक बहुत से बच्चों और महिलाआंे को कई तरह के गानों एवम मूवीज में अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है। बहुत जल्द गगी सिंह एवम ज्योति सहगल द्वारा बच्चों के लिए ऐक्टिंग की वर्कशॉप भी लगवाई जाएगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *