सैक्टर-67 स्थित मां जगदंबा मंदिर में श्री महा शिवपुराण में भारी संख्या में पहुंच रहे श्रद्वालु

By Firmediac news Jul 25, 2023
Spread the love

सैक्टर-67 स्थित मां जगदंबा मंदिर में श्री महा शिवपुराण में भारी संख्या में पहुंच रहे श्रद्वालु
कथा वाचक टीका राम शास्तरी भगवान शिव और सती के विवाह की कथा का करवाया श्रावण

मोहाली 24 जुलाई (गीता)। सावन माह की महा शिव पुराण कथा में कथा वाचक टीका राम शास्तरी ने भगवान शिव और मां सती की विवाह कथा का श्रवण करवाते हुए कहा कि श्रावण माह की एक ऐसा माह है जो भगवान शिव को अति प्रिय है और इस माह में सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा-अर्चना करने वालों कोई भी श्रद्वालु भगवान शिव को बहुत आसानी से हासिल कर लेता है और उनका आर्शीवाद शिव भक्तजन को मिलता ही है और इसमें सभी तरह के पापों का नास हो जाता है । इस मौके पर मां जगदंबा सेवा मंडल सैक्टर-67 मोहाली अध्यक्ष हरबंस कालिया,सचिव केवल किशन शर्मा,कोशाध्यक्ष हनुमान प्रसाद,दिपक सूद, कल्याण सिंह राणा,महेन्द्र सिंह चैधरी,राजकुमार, दर्शन लाल शर्मा,गोपाल गुप्ता, अमित गर्ग,दिलावर और अरूण मल्होतरा के अलावा केजे मुशी,आर के शर्मा,संजीव गुप्ता, सुरिंदर कुमार , विजय सूद, अमित छाबडा सहित समस्त महिला संर्कीतन मडल और मुख्य पुजारी आचार्य टीका राम शास्तरी भी उपस्थित थे ।
गौरतलब है कि सैक्टर-67 स्थित मां जगदंबा मंदिर में श्री महा शिवपुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मंदिर कमेटी के अध्यक्ष हरबंस कालिया और उनकी समूची टीम पूरी श्रद्वा-भाव से आने वाले श्रद्वालुओं के बैठने और पूजा-पाठ करने के लिए उचित व्यवास्था का प्रबंध कर रही है । इसके बाद कथा के बाद श्रद्वालुओं की ओर से महा आरती का आयोजन में हिस्सा लिया जा रहा है और उसके बाद अटूट प्रसाद का वितरण भी किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि श्री ब्रहामण सभा मोहाली के अध्यक्ष विशाल शर्मा, मैडम सुनीता शर्मा की ओर से महा आरती के साथ-साथ मंदिर में सजावट के कार्य की सेवा निभाई गई ।
इस दौरान जानकारी देते हुए मंदिर के अध्यक्ष हरबंस कालिया और उनकी समूची टीम ने बताया कि मंदिर के माता के दरबार का निमार्ण कार्य की सेवा जारी है और उनकी अपील है कि कोई भी भक्तजन इस सेवा में अपना योगदान डाल सकता है, इसके अलावा श्रद्वालुओं से अपील है कि वह अपने बच्चों के साथ एवम परिवार सहित महा शिव पुराण कथा में पहुंच कर कथा का आनंद ले और भगवान शिव का आर्शीवाद प्राप्त करें ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *