हरियाणा में महिलाओं को रक्षाबंधन का गिफ्ट; रोडवेज बसों में फ्री रहेगी यात्रा, सरकार ने आदेश जारी किया, मगर टाइमिंग जान लीजिए

Haryana, Women, Raksha Bandhan GiftHaryana, Women, Raksha Bandhan Gift
Spread the love

Haryana Women Raksha Bandhan Gift: हरियाणा में महिलाओं को रक्षाबंधन का सरकारी गिफ्ट मिल गया है. हरियाणा सरकार ने हर बार की तरह इस बार भी महिलाओं के लिए रक्षाबंधन पर रोडवेज बसों में यात्रा फ्री कर दी है. सरकार ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है.

हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि, सरकार ने महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा देते हुए हरियाणा रोडवेज की बसों में इस वर्ष भी फ्री यात्रा सुविधा देने का निर्णय लिया है ताकि बहनें अपने भाइयों के घर जाकर राखी बांध सकें।

टाइमिंग यहां जान लीजिए

अब सवाल यह है कि, रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए रोडवेज बसों में फ्री यात्रा की सुविधा कब से कब तक रहेगी? परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के अनुसार, फ्री यात्रा की सुविधा 29 अगस्त 2023 को दोपहर 12 बजे से आरम्भ हो जाएगी और 30 अगस्त 2023 रक्षाबंधन के पूरे दिन तक और मध्य रात्रि 12 बजे तक जारी रहेगी। यह सुविधा साधारण व स्टैंडर्ड दोनों प्रकार की सरकारी बसों में दी जाएगी।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *