राजनीति में अहम नियुक्तियां: मनजिंदर सिरसा होंगे बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव, अनिल एंटनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

Manjinder Sirsa BJP National SecretaryManjinder Sirsa BJP National Secretary
Spread the love

Manjinder Sirsa BJP National Secretary: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहम नियुक्तियां की हैं। बीजेपी में मनजिंदर सिंह सिरसा का कद अब और बढ़ गया है। मनजिंदर सिरसा को बीजेपी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है। जबकि राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता की भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

आपको बता दें कि, अनिल एंटनी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे हैं। वह गुजरात दंगों पर पीएम मोदी को लेकर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर विरोधी टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस के निशाने पर आ गए थे। जिसके बाद अनिल एंटनी ने इस साल जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी। इसके बाद अप्रैल में वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। इस महीने की शुरुआत में उन्हें बीजेपी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया था।

Anil Antony National Spokesperson
Anil Antony National Spokesperson

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *