पंजाब में DSP गिरफ्तार: विजिलेंस ने रिश्वत मामले में उठाया, लाखों का खेल कर रहा था

Spread the love

Punjab DSP Arrested for Bribe: पंजाब में भ्रष्टाचार पर विजिलेंस का जमकर हंटर चल रहा है. लगातार कहीं कोई नेता की गिरफ्तारी हो रही है तो कहीं अलग-अलग सरकारी विभागों के कर्मचारी से लेकर अधिकारी दबोचे जा रहे हैं. वहीं इसी कड़ी में अब पंजाब के फरीदकोट में विजिलेंस का बड़ा एक्शन हुआ है. विजिलेंस की टीम ने फरीदकोट के DSP सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्वत मामले में उठाया, लाखों का खेल कर रहा था

जानकारी के अनुसार, रिश्वत के मामले में विजिलेंस ने फरीदकोट DSP को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि, एक हाई प्रोफ़ाइल केस में डीएसपी सुशील कुमार द्वारा 20 लाख रुपए रिश्वत ली जा रही थी। इस संबंध में विजिलेंस टीम लंबे समय से जांच में जुटी हुई थी।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *