महिलाएं क्यों पसंद करती हैं खुद से कम उम्र के मर्द? चौंकाने वाला खुलासा

Women Likes Younger MenWomen Likes Younger Men
Spread the love

Women Likes Younger Men: अक्सर पुरुषों को लेकर ये दावे किए जाते हैं कि उन्हें अपने से कम उम्र की महिलाएं पसंद होती हैं. उनकी कम उम्र की महिलाओं में बेहद ज्यादा दिलचस्पी रहती है. लेकिन इस मामले में महिलाओं को लेकर क्या दावे हैं? आज के समय में जहां महिलाएं और कामों में पुरुषों से पीछे नहीं हैं तो इस मामले में भी महिलाओं की हालत पुरुषों जैसी ही है. जी हां एक रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासा हुआ. महिलाओं पर जब सर्वे किया गया तो कई चीजें सामने आईं. जिनके चलते महिलाएं भी खुद से कम उम्र के मर्दों में दिलचस्पी रख रहीं थीं.

जर्नल ऑफ सेक्स रिसर्च चैलेंज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 30 से 60 वर्ष की उम्र की महिलाओं पर जब सर्वे हुआ तो पता चला कि कई सारी महिलाएं अपने से कम उम्र के मर्दों को इसलिए पसंद करती हैं, क्योंकि ऐसा करने से वह यह भी जताती है कि वह किसी प्रथा की पाबंदियों में नहीं हैं. वहीं ऐसा करने में महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा अहम बात ये है कि कम उम्र के मर्दों के साथ संबंध रखने से उनकी सेक्सुअल लाइफ अच्छी रहती है. वह सेक्सुअल रूप से बहुत ज्यादा संतुष्टि रहती हैं. महिलाओं का कहना है कि, कम उम्र के मर्दों में सेक्सुअल स्टेमिना बेहतर होता है. जिसके चलते ही वह ऐसे मर्दों की तरफ आकर्षित होती है।

इसके अलावा कम उम्र के मर्दों के साथ संबध रखने से महिलाओं में कॉन्फिडेंस रहता है. उन्हें लगता है कि वे ज्यादा उम्र में भी अपने हुसैन का जादू चला सकती हैं. कम उम्र के मर्द उन्हें हमेशा जवान महसूस कराते हैं। इसके साथ ही कई महिलाओं को अपने उम्र के मर्द बहुत ज्यादा आकर्षित नहीं करते हैं, ऐसे मर्दों में कठोरता आ जाती है। इसलिए भी महिलाओं को अपने से छोटे उम्र के लड़के ज्यादा पसंद आते हैं।

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *