UP में भीम आर्मी चीफ पर खूनी हमला: कार से आए बदमाशों ने चंद्रशेखर आजाद पर चलाईं गोलियां, फार्चूनर गाड़ी में थे

Bhim Army Chief Deadly Attack in UPBhim Army Chief Deadly Attack in UP
Spread the love

Bhim Army Chief Deadly Attack in UP: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी (कांशी राम) के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ है। कार से आए बदमाशों ने चंद्रशेखर पर गोलियां बरसाईं। हालांकि, बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद को सिर्फ एक गोली कमर से छूकर निकली है। जिससे वह घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

फार्चूनर गाड़ी से देवबंद आए थे

मिली जानकारी के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद फार्चूनर गाड़ी से देवबंद पहुंचे थे कि इसी दौरान कार से आए बदमाशों ने अचानक उनकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने कई राउंड फायर किए। फार्चूनर गाड़ी पर गोलियों के छेद देखे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि, बदमाश जिस कार से आए थे वो हरियाणा नंबर की थी।

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप

भीम आर्मी चीफ पर चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले के बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं। खुद एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का पूरे घटनाक्रम पर बयान आया है। पुलिस का कहना है कि, बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों की गाड़ी आगे सहारनपुर की तरफ भागी है।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *