DGP रहने पर महिला IPS का यौन उत्पीड़न किया: मामला कोर्ट पहुंचा तो अब मिली ऐसी सजा, अक्ल ठिकाने आ जाएगी!

Tamil Nadu Ex DGP SentencedTamil Nadu Ex DGP Sentenced
Spread the love

Tamil Nadu Ex DGP Sentenced: तमिलनाडु के एक पूर्व स्पेशल डीजीपी को तीन साल कैद की सजा हो गई है. पूर्व डीजीपी ने एक महिला आईपीएस अधिकारी का यौन उत्पीड़न किया था. कोर्ट ने सजा सुनाने के साथ-साथ पूर्व डीजीपी पर 10 हजार रुपए का जुमार्ना भी लगाया है। कोर्ट ने कहा कि, यह एक घिनौना अपराध है और इससे प्रतिष्ठित सेवा का नाम भी खराब हुआ है। दोषी पूर्व स्पेशल डीजीपी का नाम राजेश दास है।

चुनाव प्रचार के दौरान यौन उत्पीड़न किया

बताया जाता है कि, पीड़ित महिला आईपीएस अधिकारी ने ने दो साल पहले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला आईपीएस अधिकारी ने बताया था कि, उसका यौन उत्पीड़न चुनाव प्रचार के दौरान किया गया। जब पूर्व स्पेशल डीजीपी राजेश दास और वह सुरक्षा व्यवस्था की योजना बना रहे थे। इस संबंध में महिला आईपीएस ने गृह सचिव और डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *